Realme का भारत मे पहला android tv launch

Realme TV कंपनी का पहला स्मार्ट टीवी होगा और यह Android TV प्लेटफॉर्म पर चलेगा

Highlights

  • Realme TV में इनबिल्ट क्रोमकास्ट फंक्शन होगा
  • Realme TV भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है
  • मीडिया टेक प्रॉसेसर से होगा लेस
    Realme smart tv
Realme India के प्रमुख माधव शेठ ने कहा कि कंपनी पिछले कुछ समय से अभियान चला रही है और उपभोक्ताओं से फीडबैक ले रही है और अंतिम उत्पाद में इन्हें शामिल कर रही है। “हम उपभोक्ता की प्रतिक्रिया एकत्र करने के लिए दो महीने से एक सोशल मीडिया अभियान चला रहे हैं, और मैं पुष्टि कर सकता हूं कि कुछ मुख्य विशेषताएं उन उपभोक्ताओं की होंगी जो उपभोक्ता चाहते थे।  हमारा पहला स्मार्ट टीवी भारतीय उपभोक्ताओं के हिसाब से ही बनाया गया है,माधव सेठ ने बताया कि  Realme TV 25 मई को भारत आने वाला है।
 स्मार्टफ़ोन पर केंद्रित अपने शुरुआती वर्षों के विपरीत, इस साल Realme भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक कनेक्टेड इकोसिस्टम बनाने के लिए IoT स्पेस से आगे बढ़कर एंट्री करना चाहती है पिछले एक साक्षात्कार में, माधव शेठ ने हमें कहा था कि IoT उपकरणों के साथ Realme "उन उत्पादों को लाने के लिए है जो स्मार्टफोन के माध्यम से जुड़ सकते हैं और उपभोक्ताओं के लिए जीवन को आसान बना सकते हैं"।  उन्होंने तब कहा था कि आगामी रियलमी टीवी में "बहुत सारे नवाचार" और "उपयोगकर्ताओं की सुविधा के अनुसार गैजेट प्रदान करेंगे"।

Realme इंडिया के बॉस माधव शेठ ने हमें बताया था कि IoT उपकरणों के साथ Realme "उन उत्पादों को लाने के काम कर रहा है जो स्मार्टफोन के माध्यम से कनेक्ट किए जा सकते हैं और उपभोक्ताओं के लिए जीवन को आसान बना सकते हैं।
Realme TV स्मार्ट टीवी क्षेत्र में कंपनी का पहला फ़ॉरेस्ट होगा और यह कम से कम दो स्क्रीन साइज में लॉन्च होगा कंपनी द्वारा एक टीज़र पेज के अनुसार, Realme TV MediaTek SoC पर काम करेगा  ओर बहुत कम बेजल्स के साथ देखने को मिलेगा  इसके अतिरिक्त, कंपनी ने यह भी बताया कि Realme TV में 24W के आउटपुट के साथ एक चार-स्पीकर सिस्टम लगा होगा और यह Dolby Audio को भी सपोर्ट करेगा।

 हम जानते हैं कि Realme TV Android TV प्लेटफ़ॉर्म पर चलेगा और बिल्ट-इन Chromecast फ़ंक्शन के साथ आएगा। सोशल मीडिया पर कंपनी के टीज़र में, Realme India के बॉस माधव शेठ ने Realme TV के लिए रिमोट का प्रदर्शन किया और यह Netflix, YouTube, Prime Video और Google Assistant के लिए एक अलग बटन के रूप में काम करेगा

Realme स्मार्ट टीवी: features और कीमत

 Realme स्मार्ट टीवी दो स्क्रीन आकारों में - 32-इंच और 43-इंच में लांच होगा 32 इंच का टीवी 1366x768 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है जबकि 43 इंच का टीवी 1920x1080 रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा यह मीडियाटेक, ओर क्वाड-कोर 64- बिट आर्किटेक्चर, एक एआरएम कॉर्टेक्स ए 53 1.1GHz सीपीयू और इसमे बिल्कुल नया माली -470 एमपी 2 जीपीयू लगा हुआ है यह एचडीआर 10 वीडियो का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा  रैम को 2133 मेगाहर्ट्ज होगी।इसमे आपको 24w का साउंड आउटपुट मिलेगा ।और एक बेहद खूबसूरत बेजल लेस डिज़ाइन देखने को मिलेगा यह एंड्रॉइड 9.0 सॉफ्टवेयर चलाता है।  Realme स्मार्ट टीवी 32-इंच की कीमत 12,999 रुपये और 43-इंच की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होती है।

Realme का भारत मे पहला android tv launch Realme का भारत मे पहला android tv launch Reviewed by Gadget360.in on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Please do not enter any spam link in the Comment box

ads
#Attribution1 {display: none;}. Powered by Blogger.